mlmnews
13 August 2024
सहबद्ध विपणन युवा पीढ़ी जैसे मिलेनियल्स और जेन जेडर्स को आकर्षित कर रहा है जो सामाजिक बिक्री में माहिर हैं। सहबद्ध-आधारित मॉडल की सहजता और परिचितता इन जनसांख्यिकी के साथ प्रतिध्वनित होती है, जो प्रत्यक्ष बिक्री क्षेत्र में उनकी भागीदारी को प्रभावित करती है। शोध से पता चलता है कि इस प्रकार का मॉडल ब्लॉगर्स, प्रभावशाली लोगों, विश्वविद्यालय के छात्रों और युवा माता-पिता के साथ तालमेल बिठाता है जो अतिरिक्त आय स्ट्रीम के ऐसे रास्ते की तलाश कर रहे हैं जो समय के साथ लचीला हो।